अब इन तरीकों से महकेगी आपकी कार

Samachar Jagat | Friday, 16 Dec 2016 04:00:02 PM
Now from these ways Fragrance your car

अक्सर लोगों की ये शिकायत होती है कि कार में से अजीब सी दुर्गंध आती रहती है। ऐसा किसी भी कारण से हो सकता है। जैसे कार में अनावश्यक रुप से चीजों को भरना, खानें पीनें की चीजों का होना आदि। लेकिन कुछ ऐसे कारण है जिन्हें अजमाकर आप अपनी कार को हमेंशा से सुंगधिंत बना सकते है। तो आइए जानते है उन टिप्स के बारे में जो आपकी कार के लिए है बेहद जरुरी।

2017 में नए बदलावों के साथ लॉन्च होगी हुंडई वरना

= अच्छा फ्रेंग्रेंस खरीदनें और कार में रखनें से ही काम खत्म नहीं हो जाता है, बल्कि उसे कार में सही स्थान पर रखना जरुरी होता है। इसलिए कार में फ्रेंग्रेंस हमेंशा सही जगह पर ही रखें। जहां उसकी महक कार के हर कोनें को महकाएं।

= यह बेहद जरुरी है कि आप प्रतिदिन अपनी कार से अनावश्यक सामान को बाहर निकाल दे। यह सामान कुछ भी हो सकता है जिन्हें बच्चे या बड़ो द्दारा छोड़ा जाता है।

टोयोटा, हुंडई के बाद अब मर्सिडीज बढ़ाएगी 2017 से वाहनों के दाम

= हर सप्ताह कार को अच्छी तरह से साफ करें। कार का कार्पेट, सीट्स को वैक्यूम से अच्छी तरह से साफ कर लें। कार से अच्छी तरह से धूल मिट्टी दाग को साफ करे।

= कार को वींकली साफ करनां बेहद जरुरी है। ऐसा करनें पर आपकी कार की चमक तो बढ़ती ही है साथ ही वह क्लीन भी होती है। कार के ग्लास साफ करनें के लिए ग्लास क्लीनर का उपयोग करें।

अगर नहीं रखा इन बातों का ध्यान तो लॉन्ग ड्राइव का मजा पड़ जाएगा फीका

कार इंश्योरेंस करवाते समय कहीं आप भी तो नहीं करते ये गलतियां

निसान की एक्स-ट्रेल एसयूवी देगी अगले साल दस्तक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.