2017 में नए बदलावों के साथ लॉन्च होगी हुंडई वरना

Samachar Jagat | Friday, 16 Dec 2016 08:16:02 AM
 with new changes Hyundai verna will launch in 2017

नई दिल्ली। ऑटो सेक्टर की जानी मानी कोरिया कंपनी हुंडई अपनी कारों के लिए देशभर में जानी जाती है। यहीं नहीं कंपनी की कारों को भारतीय ऑटो बाजार में काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी मिलती है। देश में कंपनी की कारों को काफी पसंद किया जाता है।

अगले साल भारत में दस्तक देगी टोयोटा की ये सेडान

आपको बता दें कि कंपनी अपनी अगले साल वर्ना के एक अवतार को पेश करनें की योजना बना रही है। जिसे कंपनी अगले साल तक पेश कर देगी। इस कार को कंपनी दो वेरिएंट पेट्रोल और डीजल में उतारेगी। पेट्रोल वेरिएंट में 1.4-लीटर और डीजल वेरिएंट को 1.6-लीटर इंजन ऑप्शन्स में पेश करेगी।

जानकारी के मुताबिक न्यू-जेनेरशन ह्युंडई वरना में माइल्-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जो इसे बेहतर बनाएगा। इसकी मदद से कार के ब्रेक लगाने पर जो पावर जनरेट होती है उसे बैटरी में स्टोर किया जाता है और यह पावर पिकअप बढ़ाने में मदद करती है।

टोयोटा, हुंडई के बाद अब मर्सिडीज बढ़ाएगी 2017 से वाहनों के दाम

2017 हुंडई वरना में ग्राहको को कई बदलाव देखनें को मिलेगें। जो इसे बेहद आकर्षित लुक दे रहे है। स्पोर्टी इंटीरियर, पहले से बेहतर टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले से लैस) लगाया गया है। कार का व्हीलबेस भी मौजूदा मॉडल से 30mm ज्यादा है।

लंबे इंतजार के बाद भारत में लॉन्च हुई बजाज डोमिनार

अगर नहीं रखा इन बातों का ध्यान तो लॉन्ग ड्राइव का मजा पड़ जाएगा फीका

कार इंश्योरेंस करवाते समय कहीं आप भी तो नहीं करते ये गलतियां

निसान की एक्स-ट्रेल एसयूवी देगी अगले साल दस्तक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.