फ्रेंडशिप डे के दिन ही दोस्तों ने किया युवती से बारी-बारी से रेप, वो बोली...

Samachar Jagat | Thursday, 11 Aug 2016 10:27:05 AM
Friends of Friendship Day by day turns raping girl

नई दिल्ली। ‘फ्रेंडशिप डे’ दोस्तों के साथ मनाया जाने वाला प्यारा दिन, जिसे सभी दोस्त आपस में प्यार और सद्भावना से मनाते हैं। ये दोस्तों के लिए एक ऐसा दिन होता हैं जिसमें आपसी विवाद को भुलाकर सब आपस में रिश्ते की एक मजबूत नींव रखते हैं। लेकिन जब दोस्त ही आपके साथ ऐसा धिनौना काम कर दें जिससे आपकी जिंदगी बर्बाद हो जाए तो आप इस दिन को किस नाम से मनायेंगे।

वहशी दरिंदा महिला के साथ 12 साल से कर रहा था बलात्कार और फिर एक दिन...

जी हां, इस रविवार जहां हर कोई अपने दोस्तों संग फ्रेडशिप डे मना रहा था वहीं इस दिन ने एक लडक़ी की जिंदगी को उसके ही दोस्तों ने बर्बाद कर दिया। लडक़ी का कहना है कि इसी दिन उसके दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप की घिनौनी साजिश रची। पीडि़त युवती के मुताबिक, फ्रेंडशिप डे वाले दिन उसका दोस्त अमन जो कि प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर है उसे घर से लेने के लिए आया और गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले गया।

पहले बर्थडे के बहाने गर्लफ्रेंड को पिलाई शराब, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया..

रास्ते में उसने एक जगह गाड़ी रोक कर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। लेकिन लडक़ी ने उसका विरोध किया। तभी अचानकर आरोपी का एक दोस्त हरप्रीत जो कि प्राइवेट पीएसओ है अपने एक साथी के साथ वहां पहुंच गया। तीनों ने मिलकर युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया। जब युवती ने उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी दी तो तीनों ने मिलकर उसे चलती गाड़ी से नीचे फेंक दिया। पीडि़त युवती के मुताबिक कुछ देर के बाद वो फिर लौटकर आए और उसे गाड़ी में बैठाकर एक प्राइवेट क्लीनिक में ले जाकर उसकी पट्टी करवाई।

गुरू जी क्लास में देख रहे थे पोर्न मूवी और फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

उसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। लडक़ी किसी तरह अपने घर पहुंची। उसे देखकर परिवार के लोगों के होश उड़ गए। पीडि़ता के परिवार वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया। मुख्य आरोपी को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं और बाकी आरोपियों की तलाश अभी जारी हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.