नेल्लीथोप्पी के लोगों की हर जरूरत को पूरा किया जायेगा: नारायणसामी

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 12:51:21 PM
नेल्लीथोप्पी के लोगों की हर जरूरत को पूरा किया जायेगा: नारायणसामी

पुड्डुचेरी। नेल्लीथोप्पी से विधानसभा उपचुनाव जीतने के बाद पुड्डुचेरी के मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता वी. नारायणसामी ने आज कहा कि उन्हें जिताने वाले लोगों की सभी जरुरतों को पूरा किया जायेगा। 

19 नवंबर को हुये उपचुनाव के मतों की गणना के मुताबिक नारायणसामी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) के ओम शक्ति शेखर को 11,144 मतों के अंतर से हराया। नारायणसामी को 18,709 वोट मिले हैं जबकि श्री शेखर को केवल 7,565 वोट ही मिल सके। 

कुछ चुनिंदा लोगों के लिए काम कर रहे हैं प्रधानमंत्री : राहुल

चुनाव अधिकारी मालारकन्नान ने नारायणसामी को विजेता घोषित किया। नारायणसामी ने नेल्लीथोप्पी के लोगों का शुक्रिया आद करते हुये कहा कि यहां की जनता की सभी जरूरतों को पूरा किया जायेगा। 

उन्होंने कहा यहां के लोगों को सडक़, पीने की पानी और अन्य बुनियादी सुविधाओं के साथ मुफ्त घर और आवास के निर्माण के लिये पट्टे की मांगों को पूरा किया जायेगा। 

बीजेपी सांसदों की मीटिंग में भावुक हुए मोदी, गिनाए नोटबंदी के फायदे

नारायणसामी ने कहा कि सिर्फ नेल्लीथोप्पी को ही नहीं बल्कि पूरे पुड्डुचेरी में बुनियादी ढांचे के विकास और रोजगार के अवसर पैदा करने के लिये कदम उठाये जायेंगे। 

उन्होंने उपचुनाव में जीत के लिये कांग्रेस, दविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) और दूसरे सहयोगी दलों के कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ द्रमुक नेता करुणानिधि और स्टालिन का आभार व्यक्त किया।               -एजेंसी

Read More:

क्या आप कभी 'स्पर्म' से बनी डिश टेस्ट करना चाहेंगे

‘जल्द ही तैयार हो सकता है एचआईवी का टीका’

चमकती हुई त्वचा के लिए अपनाइए ये टिप्स

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.