Rajasthan News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जल्द ही करेंगे इस बात की घोषणा, खाचरियावास ने विधानसभा में दी जानकारी 

Samachar Jagat | Monday, 15 Feb 2021 04:57:34 PM
Rajasthan News: Chief Minister Ashok Gehlot will announce this soon

जयपुर। राजस्थान में अब जल्द ही ग्रामीण परिवहन सेवा की बसों का संचालन हो सकेगा। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने आज विधानसभा में इस प्रकार की जानकारी दी है। प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि राज्य सरकार ग्रामीण परिवहन सेवा को लेकर अत्यंत गंभीर है। प्रदेश भर में शीघ्र ही ग्रामीण परिवहन सेवा की बसों का संचालन किया जाएगा।

प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रश्नकाल में विधायकों द्वारा इस संबंध में पूछे गए पूरक प्रश्नों का जवाब देेत हुए कहा कि राजस्थान में कोई मार्ग ग्रामीण परिवहन से अछूता नहीं रहे और हर जगह बसें चले। इसी उद्देश्य से सभी विधायकों से ग्रामीण परिवहन सेवा के संबंध में प्रस्ताव और सुझाव मांगे गए हैं। 

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के स्तर पर यह प्रकिया विचाराधीन है और इसके लिए मुख्यमंत्री शीघ्र घोषणा करेंगे। खाचरियावास ने कहा कि जिन कारणों से पूर्व में ग्रामीण परिवहन सेवा बंद हुई है वे कारण पुन: उत्पन्न न हो, इसको ध्यान में रखते हुए अब ग्रामीण परिवहन सेवा का संचालन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कई सरपंचों से ऐसे सुझाव प्राप्त हुए है जहां आजादी के बाद आज तक इन मार्गों पर बस सेवा शुरू नहीं की गई है। 
 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.