Rashifal 18 Nov 2023: कन्या, धनु, कुंभ, और मीन राशि के जातकों के लिए दिन रहेगा बड़ा ही शुभ, हो सकती है किसी बड़े आदमी से मुलाकात और मिल सकती है खुश खबरी, जाने राशिफल

Samachar Jagat | Friday, 17 Nov 2023 08:05:01 PM
Rashifal 18 Nov 2023: The day will be very auspicious for the people of Virgo, Sagittarius, Aquarius and Pisces, there is a possibility of meeting a big man and may get good news, know the horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 18 नवंबर 2023, शनिवार का दिन आपके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण रहेगा।  इस दिन शनि देव की पूजा का विशेष महत्व है। ऐसे में आपके ग्रहों के अनुसार आप शनि देव की पूजा करें आपके सारे काम बनने लगेंगे। साथ ही आपके सितारे भी आपका पूरा साथ देंगे। जाने राशिफल।

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपका दिन बहुत ही खास तरीके से बीत सकता है। व्यवसाय करने वाले जातकों की बात करें तो व्यवसाय में परिवर्तन के योग बन रहे हैं।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार करने वाले जातकों का व्यापार अच्छा चलेगा।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक परिणाम दिलाने वाला रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों के बारे में बात करें तो आपके व्यापार में आपको बड़ा नुकसान होते होते बचेगा।

कर्क राशि 
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा। आपका बिना बात के किसी से झगड़ा हो सकता है।  यह झगड़ा आपको थाना अदालत भी करवा सकता है।

सिंह राशि 
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा उलझन भरा रहेगा। आप किसी उलझन में फंसे रहेंगे, किसी बात को लेकर आपका आपके घर के लोगों के साथ मतभेद हो सकता है।

कन्या राशि 
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन तरक्की भरा रहेगा। आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा।

तुला राशि 
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा तनावग्रस्त रहेगा। आपकी आर्थिक स्थिति थोड़ी सी खराब होने के कारण आपकी परेशानियां बढ़ सकती हैं।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आपकी मुलाकात किसी विशेष व्यक्ति से हो सकती है।

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यवसाय करने वाले जातकों की बात करें तो व्यावसायिक लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन आर्थिक रूप से बहुत अच्छा रहने वाला है। आपको अचानक से कुछ रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सेहत के लिए अच्छा हो सकता है। शनि देव आपकी ही राशि में गोचर कर रहे हैं। आपकी सेहत अच्छी रहेगी।

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही खुशनुमा रहेगा। आपको कोई खुशखबरी की प्राप्ति हो सकती है।

pc- india tv hindi, aaj tak,parbhat khabar



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.