Congress: कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति में राजस्थान के नेताओं को जगह नहीं, गहलोत और पायलट भी रह गए देखते...

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Sep 2023 12:55:32 PM
Congress: There is no place for the leaders of Rajasthan in the Central Election Committee of Congress, Gehlot and Pilot were also left watching...

इंटरनेट डेस्क। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव और इस साल पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के पहले कांग्रेस ने 16 सदस्यीय केंद्रीय चुनाव समिति की घोषणा कर दी है। जो आगामी विधानसभा चुनावों और 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए काम करेगी। लेकिन इसमें सबसे बड़ी बात है की राजस्थान से किसी भी नेता को इसमें शामिल नहीं किया गया है। 

वहीं इस समिति में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना से एक-एक नेता को शामिल किया गया है। समिति में मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, अंबिका सोनी, सलमान खुर्शीद शामिल हैं। वहीं राजस्थान से अशोक गहलोत और सचिन पायलट को इस लिस्ट में जगह नहीं मिली है। 

वहीं बात प्रियंका गांधी वाड्रा की करें तो उनको भी इसमें जगह नहीं दी गई है। वही मीडिया रिपोटर्स की माने तो पार्टी नेताओं ने कहा कि आलाकमान ने पार्टी नेताओं को एक संदेश देने का प्रयास किया है, और यह प्रतिबिंबित करने की कोशिश की है कि चुनाव पारदर्शी तरीके से होंगे और किसी भी खेमे के लिए कोई पक्षपातपूर्ण रवैया नहीं होगा।

pc- aaj tak


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.