WTC final में भारत की गेंदबाजी को लेकर असमंजस में आस्ट्रेलिया

Samachar Jagat | Friday, 02 Jun 2023 01:16:29 PM
Australia confused about India's bowling in WTC final

लंदन।आस्ट्रेलिया को उम्मीद है कि सात जून से ओवल पर शुरू हो रहे विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में रविंद्र जडेजा भारत की अंतिम एकादश में होंगे लेकिन रविचंद्रन अश्विन को लेकर स्थिति उनके लिये स्पष्ट नहीं है।

भारत ने हाल ही में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी श्रृंखला में अश्विन (25 विकेट) और जडेजा (22) दोनों को उतारा था और उनके शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत ने श्रृंखला 2.1 से जीती ।केंट काउंटी क्रिकेट मैदान पर आस्ट्रेलिया के अभ्यास सत्र से पहले सहायक कोच डेनियल विटोरी ने कहा कि टीम प्रबंधन ने भारत के संभावित गेंदबाजी आक्रमण को लेकर काफी बात की है ।

उन्होंने कहा ,‘‘ हम इस पर बात कर रहे हैं । मुझे लगता है कि जडेजा खेलेगा क्योंकि वह उपयोगी बल्लेबाज भी है ।’’उन्होंने कहा ,‘‘ चौथे गेंदबाज और हरफनमौला को लेकर शार्दुल ठाकुर या अश्विन में से एक हो सकता है लेकिन दोनों अच्छे विकल्प हैं ।’’अश्विन ने इंग्लैंड में सात टेस्ट में 18 विकेट लिये हैं लेकिन ओवल पर एक ही मैच खेले हैं ।

विटोरी ने कहा ,‘‘ अश्विन शानदार गेंदबाज हैं और अधिकांश टीमों में पहली पसंद होगा लेकिन ओवल के हालात में टीम संयोजन को देखते हुए उसे शायद बाहर रहना पड़ सकता है ।’’विटोरी ने यह भी कहा कि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद डब्ल्यूटीसी फाइनल में कैमरन ग्रीन की भूमिका अहम होगी।उन्होंने कहा ,‘‘ अब तैयारी के लिये कोई भी प्रारूप हो सकता है।वह आईपीएल के दौरान भी लगातार टेस्ट का अभ्यास कर रहा था । भारत के खिलाफ श्रृंखला में और आईपीएल में उसका प्रदर्शन शानदार रहा है जो टीम के काम आयेगा ।’’

Pc:Sports - Punjab Kesari



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.