सुशांत सिंह पर अपनी को-स्टार के साथ लगे दुर्व्यवहार के आरोपों को लेकर संजना सांघी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Oct 2018 10:12:44 AM
Sanjana Sanghi said sushant singh rajput has never abused me

मुंबई। बॉलीवुड में चल रहे मी टू अभियान के तहत सोशल मीडिया पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर लगे अपनी सह कलाकार संजना सांधी के साथ गलवत व्यवहार के बारे में अभिनेत्री ने चुप्पी तोड़ी है। अभिनेत्री संजाना सांधी ने इन आरोपों को बिल्कुल गलत ठहराया है और कहा है कि उन्होंने कभी भी उनके साथ इस तरह का व्यवहार नहीं किया।

‘मी टू’ के कुछ गलत प्रभाव भी होंगे लेकिन यह मुहिम है : कल्कि कोचलिन

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार अदाकारा संजना सांघी ने मंगलवार को कहा है कि फिल्म किजी और मन्नी के उनके सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने उनके साथ कभी गलत व्यवहार नहीं किया और ऐसी सभी खबरें निराधार हैं। सुशांत सिंह राजपूत के संजना के साथ कथित तौर पर गलत व्यवहार करने की खबरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अभिनेता ने संजना और उनके बीच हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट साझा किए थे, जिसमें दोनों साथ काम करने के अपने अनुभवों पर बात कर रहे थे।

रोहन मेहरा ने जताया अफसोस, मशहूर फिल्मी हस्ती का बेटा होने के बाद भी उन्हें कोई नहीं जानता

किजी और मन्नी से अपने बॉलीवुड कॅरियर की शुरुआत करने वाली संजना सांघी ने कहा है कि वह देश से बाहर थी और अभी उन्हें इन आरोपों के बारे में पता चला, जो झूठे हैं। संजना सांघी ने लिखा है कि अमेरिका से एक लंबी यात्रा के बाद वापस लौटने पर, मैंने फिल्म किजी और मन्नी के सेट पर दुराचार और दुव्र्यवहार की कई निराधर और बेबुनियाद खबरें पढ़ीं।

इस फिल्म की सफलता को अच्छा नहीं मानती थी श्रीदेवी

मैं स्पष्ट करना चाहूंगी कि मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ। इन अटकलों पर विराम लगाएं। इस बीच, फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा को यौन उत्पीडऩ के आरोपों के चलते फिल्म से निकाल दिया गया है।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.