फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने आमिर खान के लिए कहीं ये बड़ी बात! पढक़र आपको भी होगी हैरानी

Samachar Jagat | Sunday, 28 Oct 2018 04:10:50 PM
Vishal Bharadwaj said only Amir is the courageous actor

मुंबई। फिल्मकार विशाल भारद्वाज का कहना है कि वर्तमान में सुपरस्टार लीक से हटकर फिल्में करने का जोखिम उठा रहे हैं लेकिन केवल आमिर खान ही साहसी अभिनेता हैं। अजय देवगन, सैफ अली खान और शाहिद कपूर जैसे अभिनेताओं के साथ काम कर चुके भारद्वाज ने कहा कि शीर्ष कलाकारों के साथ काम करने के लिए उन्हें एक उपयुक्त कहानी की जरूरत है।

सलमान के साथ फिर जोड़ी जमायेगी शिल्पा

उन्होंने कहा कि मैं सुपरस्टार के साथ काम करना चाहता हूं। मैं उनसे संपर्क भी करता हूं। यदि उनकी तरफ से कोई जवाब मिलता हैं तो वह मेरी फिल्म का हिस्सा होते हैं। लेकिन वे नहीं होते हैं क्योंकि इसके लिए एक अच्छा विषय भी जरूरी है। भारद्वाज ने एक समाचार एजेंसी से कहा है कि वें (सुपरस्टार) वर्तमान में जोखिम उठा रहे हैं और यह सिनेमा के लिए अच्छा संकेत है।

शादी के बारे में ये सोचती है दीपिका पादुकोण

केवल आमिर खान साहसी अभिनेता हैं जिसने खुद को ‘दंगल’ के लिए बेहतर तरीके से ढाला। वह अपनी उम्र को समझते हैं और उसी के अनुसार काम करते हैं। विशाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘पटाखा’ को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया से खुश हैं। इस फिल्म में दो नए चेहरों सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान को पेश किया गया है।

बिग बॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे को लांच करेंगे सलमान, इस फिल्म में आएंगी नजर

उन्होंने स्वीकार किया कि उनके पास उनका एक दर्शक वर्ग है जो उनकी तरह का सिनेमा देखना पसंद करता है। ऐसी अटकलें हैं कि 53 वर्षीय भारद्वाज नेटफ्लिक्स के लिए भी काम कर रहे हैं। इस पर निर्देशक ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन कहा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म भविष्य है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.