Count down begins 2017 ......दोस्तों के लिए करे यह खास!

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Dec 2016 03:40:47 PM
new year 2017 celebration

इन्टरनेट डेस्क। 2017 आने में कुछ ही दिन रहे गए हैं। हर कोई अपने प्लान्स कर रहा हैं। कोई फॅमिली के साथ काम करना पसंद कर रहे है तो कोई दोस्तों के साथ। कई तो डेस्टिनेशन पर जाकर नए साल का स्वागत करने की तयारी कर रहे हैं। 

उदयपुर-गोमती फोरलेन पर दर्दनाक हादसा, ट्रेलर-कार की टक्कर में एक ही परिवार के 3 लोगों कीमौत, 2 घायल

नए साल में कई लोग अपने दोस्तों और करीबियों के लिए गिफ्ट खरीद का सोच रहे हैं। लेकिन अभी तक आप इसी उलझन में हैं फसे हैं तो आपकी मुश्किल आसान करने के लिए हम कई चीज़े लाय जो आप गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं।

क्या आपके भी हाथ पैर काँपते हैं तो पढ़िए यहाँ!

1. मूवी टिकट या डीवीडी
अगर आपके दोस्तों में से कोई ऐसा है जिसे फिल्में देखना बहुत पसंद है तो आप उसे किसी लेटेस्ट फिल्म की टिकट गिफ्ट कर सकते हैं। आप उन्हें उनकी पसंदीदा फिल्म की डीवीडी भी गिफ्ट कर सकते हैं।

2. संगीत के शौकीन
अगर आपके किसी दोस्त को गाना सुनना पसंद है तो आप उनको हेडफोन गिफ्ट कर सकते हैं या फिर कोई ऐसा म्यूजिक प्लेयर जो आपके बजट में आजाये। वह इसे हमेश इस्तेमाल कर सकेगा।

3. स्पीकर
स्पीकर गिफ्ट करना भी एक अच्छा आइडिया रहेगा। आपके दोस्त इसका इस्तेमाल कर पाएंगे और हमेशा आपको याद रखेंगे।

12 लाख करोड़ के घोटालों का जवाब दे कांग्रेस : भाजपा

4. ब्लैक ड्रेस
अगर आपकी कोई दोस्त ड्रेस पहनने की शौकीन है तो आप उसे ब्लैक कलर की कोई भी ड्रेस गिफ्ट कर सकते हैं। ब्लैक एक ऐसा रंग है जो हर किसी पर अच्छा लगेगा।

5. घूमने के शौकीनों के लिए
अगर आपका कोई दोस्त घूमने का शौकीन है और आपको उसके आने वाले दिनों का शेड्यूल भी पता है तो आप उसे किसी खूबसूरत जगह की टिकट दे सकते हैं।

6. लाफिंग गुड्डा 
अगर आपका दोस्त की जिंदगी में कुछ दुःख हैं तो आप उनको लाफिंग बुद्धा देकर खुश कर सकते हैं। यह गिफ्ट देख कर वो हमेशा मुस्कुराएगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.