Lok Sabha Elections: आखिर क्यों भाजपा उम्मीदवार को कहना पड़ा, नरेंद्र मोदी का विरोध किस लिए?

Samachar Jagat | Saturday, 27 Apr 2024 12:06:03 PM
Lok Sabha Elections: Why did the BJP candidate have to say, why oppose Narendra Modi?

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव के बीच में ही गुजरात की राजकोट लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार परषोत्तम रूपाला ने अब पीएम मोदी को लेकर बड़ी बात कही है। लोकसभा चुनाव को लेकर जसदन में आयोजित एक चुनावी सभा के दौरान भाजपा उम्मीदवार परषोत्तम रूपाला ने क्षत्रिय समुदाय से एक फिर से माफी मांगी है।

खबरों के अनुसार, इस चुनावी सभा में राजकोट से बीजेपी उम्मीदवार रूपाला ने कहा कि गलती मैंने की थी, सार्वजनिक रूप से माफी भी मांगी है। मैंने क्षत्रिय समुदाय के बीच में जाकर क्षमा याचना की, उन्होंने मुझे प्रतिसाद भी दिया, लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध किस लिए?

परषोत्तम रूपाला ने इस दौरान क्षत्रिय समुदाय को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कहा कि पीएम मोदी जब देश के अलावा कुछ ना सोच रहे हों, 140 करोड़ लोगों को अपना परिवार समझते हों, पीएम मोदी की विकास यात्रा में अनेक क्षत्रिय साथ रहे हैं, तो उनका विरोध मेरे कारण से क्यों? 

क्षत्रिय समुदाय से किया पुनर्विचार करने का आग्रह 
उन्होंने एक बार फिर से अपनी गलती स्वीकार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ क्षत्रिय समुदाय को खड़ा कर देना मुझे सही नहीं लगता। उन्होंने पीएम के खिलाफ दर्शाए जा रहे आक्रोश को लेकर क्षत्रिय समुदाय से पुनर्विचार करने का आग्रह किया है। 

इस कारण हो रहा है विरोध
आपको बता दें कि पाटीदार समुदाय से संबंध रखने वाले परषोत्तम रूपाला ब्रिटिश शासन के दौरान पूर्व क्षत्रिय शासकों के खिलाफ कथित टिप्पणियां की थी। इस दौरान उन्होंने क्षत्रिय शासकों के अग्रेजों के सामने झुकने की बात कही थी। 

PC: news18



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.