आखिर पकड़ी गई लुटेरी दुल्हन, शादी के बाद घर से नकदी और जेवर लेकर हो जाती थी फरार

Samachar Jagat | Thursday, 16 Feb 2017 01:59:16 PM
Finally caught predatory bride

जयपुर। राजधानी जयपुर के प्रताप नगर थाना पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन और उसके माता-पिता को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। जानकारी के अनुसार ये लुटेरी दुल्हन शादी करने के बाद दुल्हे के घर से नकदी और जेवर लेकर फरार हो जाती थी। वहीं लुटरी दुल्हन के लिए नए-नए दुल्हे की तलाश करते थे।

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने की आरएएस मुख्य परीक्षा-2016 की तारीख की घोषणा

पुलिस के अनुसार शादी करने के बाद दूल्हे के घर से नकदी व जेवरात लेकर भागने के मामले में रायपुर झालावाड़ से 22 वर्षीय नेहा राव उर्फ मंगला, उसके पिता लीला शंकर व मां प्रेम बाई को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश कर रिमांड मांगा है। पुलिस ने बताया कि ये लुटेरी दुल्हन और उसके माता-पिता वारदात करने के बाद किसी नए शिकार की तलाश में घूम रहे थे।

राजस्थान पुलिस में होगी 10000 से अधिक कांस्टेबलों की भर्ती, सरकार की तरफ से मिली हरी झंडी

पुलिस के अनुसार अगस्त 2016 में अलवर निवासी धर्मसिंह राजपूत ने मामला दर्ज करवाया था कि उसने नेहा राव से 13 जुलाई को शादी की थी। शादी के दो दिन बाद वह घर से सोने चांदी के जेवरात और करीब तीन लाख रुपए लेकर भाग निकली।

नाकाबंदी में शेयर ब्रोकर चढ़ा पुलिस के हत्थे, 61 लाख रुपए के नए नोट के साथ किया गिरफ्तार

आरोपियों ने पूछताछ में अब तक तीन लोगों से ठगी करने के बारे में बताया है। वहीं आरोपी लुटेरी दुल्हन और उसके माता-पिता को कोर्ट में पेश कर रिमांड में लिया गया है। पुलिस इनसे पूछताछ करेगी जिसमें शायद और कई मामलों के खुलने की संभावना है।

 
पुलिस की गिरफ्त में आए पिकअप लूट के तीन आरोपी

सांसद रामचरण बोहरा के घर के बाहर धरने पर बैठे लोग

गोनेर बनेगा जयपुर का पहला डिजीटल गांव

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.