सांसद रामचरण बोहरा के घर के बाहर धरने पर बैठे लोग

Samachar Jagat | Thursday, 16 Feb 2017 12:56:07 PM
people sitting on dharna outside the MP Ramcharan Bohra house

जयपुर। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा एयरपोर्ट की सीमा के 100 फीट के दायरे में आने वाले सभी मकानों के शिफ्ट करने के आदेश से नाराज एयरपोर्ट के आस-पास बसी कॉलोनियों के लोग गुरुवार सुबह जयपुर सांसद रामचरण बोहरा के घर पहुंच गए। यहां पहुंचे कॉलोनियों के लोगो ने रामचरण बोहरा के घर पहुंच कर प्रदर्शन किया और बाद में वहीं धरने पर बैठ गए।

राजस्थान पुलिस में होगी 10000 से अधिक कांस्टेबलों की भर्ती, सरकार की तरफ से मिली हरी झंडी

लोगों ने बताया कि जेडीए की ओर से एयरपोर्ट सीमा से 25 फीट की दूरी होने के कारण हमें पहले ही पट्टे जारी किए जा चुके हैं। लेकिन अब प्रदेश की मुख्यमंत्री ने एयरपोर्ट सीमा से 100 फीट के दायरे में आने वाले सभी घरों को शिफ्ट करने के आदेश देकर हमारे साथ धोका कर रही है। उन्होंने बताया कि हम इस आदेश को नहीं मानेंगे और किसी भी सूरत में हमारे घरों को तोडऩे नहीं देंगे।

जयपुर : सडक़ दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल

वहीं किसी अनहोनी की आशंका को लेकर सांसद रामचरण बोहरा के घर के बाहर पुलिस का भारी जाब्ता तैनात किया गया है। उधर अपने घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे लोगों को देखकर सांसद रामचरण बोहर बाहर आए और लोगों से समझाईश की। उन्होंने प्रदर्शन कर रहे लोगों से कहा कि मुझे पता नहीं कि मुख्यमंत्री ने क्या नए आदेश दिए हैं। उन्होंने बताया कि वो इस बारे में सीएम से बात कर कुछ समाधान निकालेंगे।


गोनेर बनेगा जयपुर का पहला डिजीटल गांव

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने की आरएएस मुख्य परीक्षा-2016 की तारीख की घोषणा

नाकाबंदी में शेयर ब्रोकर चढ़ा पुलिस के हत्थे, 61 लाख रुपए के नए नोट के साथ किया गिरफ्तार

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.