पुलिस की गिरफ्त में आए पिकअप लूट के तीन आरोपी

Samachar Jagat | Thursday, 16 Feb 2017 01:46:12 PM
pick-up robbery The three accused were arrested by police

जयपुर। राजधानी जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके तीन दिन पहले लूटी गई पिकअप मामले में पुलिस ने सफलता प्राप्त की है। जानकारी के अनुसार 13 फरवरी को नांगल राजावतान दौसा निवासी सरदारसिंह ने ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस थाने में पिकअप लूट का मामला दर्ज करवाया था। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

नाकाबंदी में शेयर ब्रोकर चढ़ा पुलिस के हत्थे, 61 लाख रुपए के नए नोट के साथ किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार 13 फरवरी को नांगल राजावतान दौसा निवासी सरदारसिंह ने मामला दर्ज करवाया था कि उसके चालक मलखान से बुकिंग कर नाजिम व उसके साथी पिकअप लेकर गए थे। जयपुर होटल के पास आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर चाकू दिखाकर पिकअप व मोबाइल लूट कर ले गए थे।

राजस्थान पुलिस में होगी 10000 से अधिक कांस्टेबलों की भर्ती, सरकार की तरफ से मिली हरी झंडी

वहीं मामले को लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दौसा निवासी नाजिम, कानोता निवासी मनीष व खो-नागोरिया निवासी युवराज को गिरफ्तार कर उनके पास से पिकअप को बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पिकअप को लूटने के बाद आरोपी उसे गांव ले जाने की कोशिश में थे। जिसकी सूचना मुखबीर ने पुलिस को दी। मुखबीर की सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपियों के पास से चोरी की गई पिकअप को जब्त कर लिया है।


सांसद रामचरण बोहरा के घर के बाहर धरने पर बैठे लोग

गोनेर बनेगा जयपुर का पहला डिजीटल गांव

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने की आरएएस मुख्य परीक्षा-2016 की तारीख की घोषणा

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.