60 लाख की अवैध शराब जब्त, 6 आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 20 Feb 2017 12:59:54 PM
 60 million illegal liquor seized, 6 accused arrested

पाली। शहर में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान करीब 60 लाख रुपए की अवैध शराब से भरे ट्रक को जब्त किया है। वहीं पुलिस ने इस ट्रक को ले जा रहे 6 लोगों को भी गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार सदर थाना पुलिस को मूखबीर के जरिए सूचना मिली थी कि एक ट्रक और दो कंटेनर अवैध शराब भरकर गुजरात की ओर जा रहे हैं।

युवक का जला हुआ शव मिलने से फैली सनसनी

सूचना के बाद पुलिस ने हाईवे पर नाकाबन्दी करवाई और वाहनों की तलाशी ली। इस दौरान पुलिस को एक ट्रक मिला जिसमें अवैध शराब रखी हुई थी। पुलिस ने बताया सूचना पर जिलेभर में नाकाबंदी करवाई गई। इस दौरान एक ट्रक में अवैध शराब पाई गई। पुलिस उसे जब्त कर थाने ले आई है। वहीं ट्रक के साथ पुलिस ने 6 लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

थोथी घोषणाओं के बजाय हकीकत पर टिका हो बजट : पायलट

पकड़ी गई अवैध शराब से भरे ट्रक में अलग-अलग ब्रांड की कुल 1500 पेटियां शामिल है। पुलिस ने बताया कि ट्रकों में पशुआहार भी भरा था और उसके नीचे शराब की पेटियां छुपाई गई थी। बताया जा रहा है कि ट्रकों में जीपीएस सिस्टम भी लगा रखा था। ये शराब हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही थी। पुलिस आरोपियों से इस मामले को लेकर पूछताछ कर रही। 

तापमान पहुंचा 33.7 डिग्री, 2010 के बाद दूसरी बार फरवरी रहा सबसे गर्म

खुशखबरी! अदालतों में निकली 2 हजार पदों पर भर्ती, आवेदन 22 फरवरी से शुरू

108 कॉल सेंटर के 4 कर्मचारियों पर हमला, कर्मचारियों ने किया कार्य का बहिष्कार

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.